न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. अशोक पनगड़िया के निधन पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक

अशोक पनगड़िया के निधन के बाद देशभर से लोग शोक संवेदनाएं जता रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डॉ. पनगड़िया के योगदान को याद करते हुए अपना शोक प्रकट किया है.

पोस्ट कोविड संकट से जूझ रहे न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. अशोक पनगड़िया के निधन के बाद देशभर से लोग शोक संवेदनाएं जता रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डॉ. पनगड़िया के योगदान को याद करते हुए अपना शोक प्रकट किया है. तमाम शोक संदेशों में डॉ. पनगड़िया के निधन को चिकित्सा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया गया है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई प्रमुख नेताओं ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं.

पद्मश्री डॉ. अशोक पनगड़िया के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि न्यूरोलॉजी के क्षेत्र में उनके अभूतपूर्व योगदान से सम्पूर्ण मानवता लाभान्वित हुई. उनके सकारात्मक शब्द रोगी के मन में आशा-विश्वास का संचार करते थे. उनका निधन चिकित्सा जगत के साथ समाज और देश के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें, परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

Want to say something? Post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Compare